गौरव पटेल ने सीजी पीएससी 2017 में सफलता हासिल किया

0
बरमकेला:-  छ ग राज्य लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित सिविल सेवा परीक्षा 2017 में हमारे समाज से बहुत सी प्रतिभाओं ने सफलता हासिल की है। इसी क्रम में 174 वें रैंक के साथ प्रवीण्य सूची में अपना स्थान रखने वाले गौरव पटेल भी शामिल हैं।
हमारे जांजगीर जिले के ग्राम सपोस डभरा के मूल निवासी और  बरमकेला जिला रायगढ़ में निवासरत  प्रदीप पटेल और स्व. श्रीमती चंदा पटेल के सुपुत्र गौरव दो भाई बहन में छोटे हैं। गौरतलब है कि प्रदीप पटेल बरमकेला के सबसे प्राचीन और प्रथम टाइपिंग संस्थान प्रदीप टाइपिंग के संचालक है।
गौरव पटेल की कक्षा के जी 1 से कक्षा 12 वीं तक की शिक्षा सरस्वती शिशु मन्दिर बरमकेला से हुई है। सन 2011 में बारहवीं उत्तीर्ण गौरव ने NIT रायपुर से केमिकल ब्रांच से 2016 में B. Tech. की डिग्री हासिल की। गौरव का चयन सिंचाई विभाग में पटवारी पद पर अक्टूबर 2017 में हो गया। पटवारी पद पर कार्यरत रहते हुए ही आपने सीजी पीएससी की तैयारी करते हुए 2017 सीजी पीएससी में 174 वाँ रैंक हासिल किया।
अपनी इस उपलब्धि से असंतुष्ट गौरव  और अधिक प्रयास और परिश्रम करके डिप्टी कलेक्टर पद पर आसीन होना चाहते हैं।उन्हे बधाई देने के साथ ही साथ हमारी शुभकामनाएं हैं कि वे अपने वांछित लक्ष्य की प्राप्ति शीघ्रातिशीघ्र करते हुए बेरोकटोक सफलता की ओर अग्रसर हो  इस अवसर पर बरमकेला के भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन नायक ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ताराचंद पटेल शोभा दास मानिकपुरी तरुण अग्रवाल भवानी शंकर नायक एवं पत्रकार संघ ने बधाई दी
Gaurav Patel
loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here