मालती यादव ने जीता लेखन प्रतियोगिता

0

Malti Yadav Lekhan Pratiyogita Winner

HamariSafalta.com देश की शीर्ष प्रेरणादायक हिंदी वेबसाइट में से एक है, जहाँ प्रेरणादायक लेखों से लोग खुद को जोड़ते हैं और अपने अन्दर सकारात्मकता का विस्तार करते हैं। हमारी सफलता डॉट कॉम के द्वारा रायगढ़ जिले की शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बरमकेला में एक लेखन प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। इस प्रतियोगिता में 11वीं व 12वीं कक्षा की छात्राओं ने हिस्सा लिया हुआ था। जहाँ उन्हें 10 प्रकार के विशेष टॉपिक्स दिए गए थे और उसमें से किसी एक पर लेख लिखना था। सभी टॉपिक्स शिक्षा से जुड़े हुए विषयों पर थे और सफलता के लिए जरूरी आयाम बताने वाले थे।

इस लेखन प्रतियोगिता में मालती यादव (कक्षा 12 वीं), पिता मनोहर यादव ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर जीत हासिल की। 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के पावन पर्व साथ ही रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में श्री सुन्दरलाल पटेल जी (संस्कृत व्याख्याता) के कर कमलों द्वारा कुमारी मालती यादव को एक प्रमाण पत्र प्रदान किया गया। इस सम्मान के द्वौरान हमारी सफलता के फाउंडर किरण साहू, छोटे भाई आदित्य साहू और शुभम यादव वहां उपस्थित थे। इस परीक्षा का आयोजन करने व इसे सफल बनाने के लिए Infowt.com , Raigarh.co.in , MealV.com , RaigarhBazaar.com व JayComputer.Net का विशेष सहयोग रहा है। मालती यादव, लेखन प्रतियोगिता के विजेता को हम शुभकामनाएँ देते हैं और हम यही कामना करते हैं कि वो ऐसे ही आगे बढ़ती रहें और अपनी लेखन शैली को निखारती रहें।

                                                मालती यादव – प्रमाणपत्र लेती हुई 

लेखन प्रतियोगिता का अगला चरण जल्दी ही शुरू होने वाला है । इसके लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया ऑनलाइन पूरी की जाएगी। इसकी जानकारी जल्दी ही रायगढ़ जिले के सभी छात्र-छात्राओं के साथ साझा की जाएगी।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here